Press "Enter" to skip to content

कोरोनाकाल में जिनकी मृत्यु हुई उनकी आत्मशांति के लिए जय माई मानव सेवा समिति ने किया प्रसाद वितरण / Shivpuri News

 

कोराना की दूसरी लहर में अनेक लोग असमय काल के गाल मे समा गए। कुछ मृतकों को तो अपनो के हाथों मुखाग्नि भी नसीब नही हो सकी ऐसे लोगों का अंतिमसंस्कार करने के लिए कई संगठन और कई समाजसेवी सामने आए जिन्होंने लावारिस लाशों का अंतिम संस्कार किया। एक ऐसा ही संगठन है जिसका नाम है जय माई मानव सेवा समिति जिन्होने कोरोना काल मे हुई मौतों के बाद जो लावारिस अस्थि कलश थे उन्हें पूरे सम्मान के साथ मां गंगा की गोद में प्रवाहित करने का दायित्व उठाया था।

अभी पितृपक्ष के दिन जारी हैं इस अवसर पर जय माई मानव सेवा समिति द्धारा कोरोना के दूसरी लहर में असमय मौत के शिकार हुए लोगों की आत्मा की शांति के लिए एक प्रसाद वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया यह आयोजन 3 अक्टूबर 2021 को शहर के माधव चौक चौराहे पर किया गया जिसमें जय माई मानव सेवा समिति के सभी सदस्यों ने सहयोग प्रदान किया और कार्यक्रम मे भाग लिया।

आपको बता दे जय माई सेवा समिति सेवा कार्य मे हमेशा आगे रहती है। जरुरतमंदों के लिए ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन करना, कोविड19 वैक्सीनेशन के लिए कैंप का आयोजन करना, कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करना जैसे सभी सेवा कार्यों मे समिति ने अपना योगदान दिया है और आगे भी समिति नर सेवा ही नारायण सेवा है इस विचार के साथ अपना योगदान देती रहेगी।

More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

%d bloggers like this: