Press "Enter" to skip to content

8 वीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी से इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती / Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में कक्षा 8 वीं की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया।इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना पिछोर में की।जहां पुलिस ने इस मामले में किशोरी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार एक 14 साल की किशोरी ने पुलिस थाने में शिकायत करते हुए बताया है कि वह 8 वीं क्लास तक पढी है। उसकी दो तीन दिन से इन्ट्राग्राम के जरिए राज जाटव से बातचीत होने लगी थी। जिसके चलते राज ने उसका फोन नंबर भी ले लिया। किशोरी ने बताया है कि बीती रात्रि उसकी बडी बहन किसी रिश्तेदार के यहां चली गई थी। छोटी बहनें घर पर थी।

तभी रात्रि में 1 बजे उसके बीएफ राज जाटव का उसके पास फोन आया। आरोपी ने उससे कहा कि उसे उसकी आबाज स्पष्ठ नहीं आ रही वह उसके घर के बाहर खडा है वह घर के बाहर आ जाए। जिसके चलते किशोरी राज की बातों में आ गई और वह अपने घर के बाहर आ गई। उसके बाद उसने देखा तो राज के साथ उसके दो दोस्त खडे हुए थे। तीनों ने उसे पकडा और पकडकर अपने रूम पर ले गए।

जहां दोनों दोस्त रखबाली करते रहे और राज जाटव रात भर किशोरी के साथ रेप की बारदात को अंजाम देता रहा। इस रेप की बारदात से युवती बैहोश हो गई। सुबह परिजन उसे खोजते खोजते उसके रूम पर पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल में भर्ती कराया। उसके बाद इस मामले की शिकायत पुलिस थाना पिछोर में की। जहां पुलिस ने इस मामले में किशोरी के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 376,323,363, 34 ताहि 3 4 पोस्कों एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!