Press "Enter" to skip to content

पत्नी से नहा कर खाना बनाने की कहने पर पति को ससुराल में सालों ने पीटा, क्षुब्द होकर खाया जहर, जिला अस्पताल में भर्ती / Shivpuri News

शिवपुरी: गमी में शामिल होने बेरागढ़ ससुराल गए करैरा निवासी एक युवक को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करना और नहा कर खाना बनाने की कहना मेंहगा पड़ गया। इसी बात से हुए विवाद में सालों ने अपने जीजा को पीट दिया। ससुराल में हुई मारपीट क्षुब्द होकर युवक ने जहर खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया। तबियत बिगड़ने के बाद युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गमी में शामिल होने पत्नी के साथ ससुराल गया हुआ था युवक

करैरा कस्बे के रहने वाले युवक ने बताया कि उसकी पत्नी के दादा की मौत के बाद वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल बैरागढ़ गया हुआ था। इलाहाबाद अस्थि विसर्जन करवा कर रविवार को वह अपने सालों के साथ ससुराल बापस लौट कर आया था।

युवक ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को नहाकर खाना बनाने के साथ ही साले के साले के साथ संबंध होने की बात कह दी थी। यही बात उसने मेरे साले के साले ने अपने जीजा से कह दी थी। इसी बात को लेकर ससुराल में बहस हो गई थी। मैने अपने साले और साले के साले व पत्नी से कसम खाने की बात कह दी थी। इसी बात से नाराज होकर मेरे साले और उसके साले ने मेरी ससुराल में लाठियों से मारपीट कर दी थी।

युवक ने बताया कि इसके बाद वह अपनी ससुराल में जहर खाकर अपने घर करैरा बापस आ गया था। जहां उसकी तबियत बिगड़ गई थी। इसके बाद उसके जीजा ने पहले करैरा के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था। जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!