Press "Enter" to skip to content

2 करोड़ 64 लाख कैस बरामद भिलाई में कार से। लोकसभा चुनाव से पहले चेकिंग में पुलिस को कामयाबी / #छत्तीसगढ़

भिलाई

मंगलवार देर रात भिलाई भट्ठी थाना और ACCU की संयुक्त टीम ने संदिग्ध व्यक्तियों से दो करोडृ चौसठ लाख रुपए जब्त किए हैं। पुलिस ने आयकर विभाग को इसकी जानकारी दे दी है। पुलिस को सूचना मिली थी कि SBI के पास सेक्टर 01 में दो कारें संदिग्ध हालत में खड़ी हैं। उनमें सवार संदिग्ध व्यक्ति अवैध कारोबार से मिली रकम का लेनदेन कर रहे हैं।

सूचना पर मौके पर गई पुलिस टीमों ने घेराबंदी की और ब्रेजा कार क्रमांक- CG07 CM 4883 और क्रेटा कार क्रमांक CG07 BX 6696 में तीन व्यक्ति मिले। पूछताछ में इन्होंने अपना नाम गोविंद चंद्राकर पिता स्व. पंचम लाल चन्द्राकर उम्र 57 वर्ष निवासी औरी भिलाई-3, विशाल कुमार साहू पिता अशोक साहू उम्र 28 वर्ष निवासी सेक्टर 01 भिलाई और पंकज साव पिता स्व. सुंदर साव उम्र 30 वर्ष निवासी भिलाई थाना छावनी बताया।

दो कारों से जब्त रकम और गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी।

दो कारों से जब्त रकम और गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी।

तलाशी में मिली 2 करोड़ 64 लाख की रकम

तलाशी लेने पर क्रेटा कार नंबर- CG07 BX 6696 की डिक्की से 2 करोड़ 64 लाख कैश बरामद किया गया। इतनी बड़ी रकम के बारे में पूछताछ करने पर तीनों व्यक्तियों ने कोई ठोस जवाब नहीं दिया। दोनों कारों और तीनों आरोपियों को भिलाई भट्ठी थाने लाया गया। इस बारे में पुलिस ने आयकर विभाग को भी सूचना दे दी है ।

क्रेटा कार नंबर- CG07 BX 6696 की डिक्की से 2 करोड़ 64 लाख कैश बरामद हुआ।

क्रेटा कार नंबर- CG07 BX 6696 की डिक्की से 2 करोड़ 64 लाख कैश बरामद हुआ।

रकम को लेकर आरोपियों से पूछताछ

लोकसभा चुनाव से पहले इतनी बड़ी मात्रा में कैश देख पुलिस भी हैरान है। पुलिस ने कैशले जा रहे तीनों लोगों को हिरासत में ले लिया है और कड़ाई से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले का जल्द खुलासा होगा। इतनी बड़ी मात्रा में कैश पुलिस की हाल ही में शुरू हुई नई मुहिम के तहत मिला है। पुलिस कई टीमों में बंटकर अवैध कारोबार पर नजर रख रही है।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from छत्तीशगढ़More posts in छत्तीशगढ़ »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: