Press "Enter" to skip to content

थाईलैंड के राजदूत डॉ. परविंदर सिंह अयोध्या पहुंचे रामलला के दर्शन किए। राजसदन में स्वागत हुआ… / #उत्तरप्रदेश

अयोध्या

थाईलैंड के राजदूत डॉ परविंदर सिंह का स्वागत करते राम मंदिर ट्रस्ट के सदस्य, अयोध्या राजा बिमलेद्र मोहन प्रताप मिश्र

थाईलैंड के राजदूत डॉ. परविंदर सिंह अयोध्या पहुंचे। उनका राजसदन में राम मंदिर ट्रस्ट के सदस्य राजा बिमलेद्र मोहन प्रताप मिश्र ने स्वागत किया। इस अवसर पर रॉयल थाई मठ बुद्ध गया के मुख्य मठाधीश फ्रादम बोधिवोंग के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

इस अवसर पर राजा बिमलेद्र मोहन प्रताप मिश्र ने उनको हर प्रकार से सहयोग का आश्वासन दिया। कहा कि राम का भव्य मंदिर बनकर तैयार है। इस पावन भूमि पर सभी का स्वागत है। रामलला का दर्शन करने के बाद विदेशी मेहमान ने अयोध्या विकास प्राधिकरण के सचिव सत्येंद्र सिंह व अयोध्या विकास परिषद के एक्सईएन ओम प्रकाश पाण्डेय से मुलाकात की।

उन्होने भूमि विकास गृह स्थान एवम बाजार योजना के अंतर्गत भूखण्ड आवंटित करने के संबंध में 5 एकड़ भूमि के लिए थाईलैंड सरकार की तरफ से मांग पत्र दिया। थाईलैंड के राजदूत डॉ. परविंदर सिंह ने कहा कि रामलला का दर्शन पूजन कर जीवन धन्य हो गया। परम आनन्द की अनुभूति हुई।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भूमि आवंटित हो जाती है तो अयोध्या में विदेशी पर्यटकों के लिए कई सौगातें देने की तैयारी है। इसके साथ ही तीन फ्लाइट थाईलैंड से राम भक्तों के लिए यहां लैंड करेगा। और राम भक्तोँ को रामलला और चारो धाम का दर्शन कराएगा।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from उत्तरप्रदेशMore posts in उत्तरप्रदेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: