Press "Enter" to skip to content

पिता ने बच्चे को साथ ले जाने से मना किया तो मामा के यहा भागा पुलिस ने किया बरामद / Shivpuri News

शिवपुरी: शहर के जल मंदिर स्थित मैरिज गार्डन के सामने से 7 साल का बच्चा अचानक गायब हो गया। सूचना के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की और ढाई घंटे में बरामद कर लिया। दरअसल गांव से आए पिता ने संग ले जाने से मना कर दिया था। इसलिए बच्चा बिना बताए मामा के घर से भाग गया।

जानकारी के अनुसार नीतेश (7) पुत्र मंगल कुशवाह निवासी भदेरा बैराड़ हाल निवास जल मंदिर मैरिज गार्डन के सामने शिवपुरी मंगलवार की शाम 5 बजे अचानक गायब हो गया। नीतेश कुशवाह मामा के यहां रहकर पढ़ाई करता था। सूचना पर कोतवाली थाना ई। टीआई अमित भदौरिया ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया। इसी बीच सूचना मिली कि सिंहनिवास गांव से आगे जसराजपुर में एक लड़का लावारिस हालत में मिला है। पुलिस टीम 7:30 बजे पहुंची और नीतेश को संग ले आई।

बताया जा रहा है कि नीतेश के पिता मंगलवार को शिवपुरी आए थे। पिता के संग गांव जाने की जिद की तो इनकार कर दिया। पिता के जाते ही नीतेश मजदूरों से भरे ऑटो में बैठकर जसराजपुर पहुंच गया। एक किसान ने उसे खाना खिलाया। एसआई रामेश्वर शर्मा, एएसआई ब्रखभान सिंह सेंगर, आरक्षक अजीत सिंह व अजय यादव ने बच्चे को सकुशल लाकर परिजन काे साैंपा।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: