Press "Enter" to skip to content

साले की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर फरार जीजा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी की दूसरी जगह शादी कराने से ख़फ़ा था / Shivpuri News

शिवपुरी: जिले के नरवर थाना क्षेत्र के तालपुरा बधारी गांव में साले की आधी रात को गर्दन में कुल्हाड़ी मारकर कर हत्या कर फरार हुए जीजा को नरवर थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पत्नी की दूसरी जगह शादी कराने से ख़फ़ा था हत्यारोपी:
जानकारी के अनुसार नरवर थाना क्षेत्र के तालपुरा बधारी गांव में रहने वाले नेपाल आदिवासी की उसी के बहनोई अमर सिंह ने उस समय गर्दन में कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी। जब वह घर के बाहर खटिया बिछाकर सो रहा था। हत्या के बाद पुलिस की छानबीन में पता चला कि मृतक नेपाल ने अपनी बहन सोमवती की शादी अमरसिंह से की थी। अमरसिंह और सोमवती की दो बेटियां व एक बेटा था, लेकिन बाद में नेपाल ने अपनी बहन सोमवती को अरविंद के संग बिठा दिया । आरोपी बहनोई अमरसिंह अपने बच्चों को लेने के प्रयास में था, लेकिन बच्चों से भी नहीं मिलने दिया जा रहा था। इसी बात से नाराज होकर अमरसिंह ने नेपाल आदिवासी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!