Press "Enter" to skip to content

गुना के सब इंजीनियर संजेश कुशवाह की हत्या की कहानी सुलझी: लूट के इरादे से की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार / Shivpuri News

शिवपुरी: जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में हुई गुना के सब इंजीनियर संजेश कुशवाह की हत्या के मामले का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। पैसों की जरूरत के कारण 3 युवकों ने सब इंजीनियर संजेश कुशवाह की लूट के इरादे से हत्या करने की बात को स्वीकार है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हुआ एक देशी पिस्टल व एक जिन्दा राउण्ड जप्त किया गया है।

कोलारस एसडीओपी ने प्रेस वार्ता आयोजित कर हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि बदरवास थाना क्षेत्र के फोरलाईन हाईवे बरखेडा खुर्द के पुल पर 21 अप्रैल 2024 को गुना के सब इंजीनियर संजेश कुशवाह का शव मिला थ किसी ने गोली मारकर सब इंजीनियर की हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और साइबर सेल की मदद से जानकारी एकत्रित की। और संदेह के आधार पर अभिषेक रघुवंशी पुत्र स्व.मुकेश रघुवंशी उम्र 22 साल निवासी ग्राम उकावल चौकी लुकवासा थाना कोलारस को पुलिस अभीरक्षा में लिया जाकर पूछताछ की गई तो अभिषेक रघुवंशी द्वारा अपने साथी रिस्तेदार विवेक उर्फ रामअवतार पुत्र बृजेश रघुवंशी उम्र 22 साल निवासी ग्राम बमूरिया थाना आरोन जिला गुना एवं अभिषेक उर्फ भूरा पुत्र रामवीरसिंह रघुवंशी उम्र 21 साल निवासी ग्राम बामूरिया थाना आरोन जिला गुना के साथ रूपयों की आवश्यकता होने से फोरलाईन लाईन हाईवे पर लूट व अपहरण के लिये घटना घटित करना बताया. प्रकरण मे उक्त तीनों आरोपीगणों को गिरफ्तार कर आरोपी अभिषेक रघुवंशी निवासी उकावल थाना कोलारस से घटना मे प्रयुक्त एक देशी पिस्टल व एक जिन्दा राउण्ड जप्त किया गया है तथा आरोपी विवेक उर्फ रामअवतार रघुवंशी निवासी बमूरिया से मृतक संजेश कुशवाह के एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, वोटर कार्डआदि सामान जप्त किया गया है।प्रकरण के आरोपी गणों से पूछताछ पर बताया गया कि आरोपीगणों को रूपयों की आवश्यकता थी इस कारण तीनों ने मिलकर फोरलाईन हाईवे पर एक सावरी वाली गाडी रोक कर लूट व अपहरण करने का प्लान बनाया था दिनांक 21.01.2024 को आरोपीगण फोरलाईन हाईवे पर ग्राम बिलावावडी गुरूद्वारे के पास खडे होकर वाहनों को रोककर घटना का प्रयास कर रहे थे तभी मृतक की कार गुना तरफ से आई जिसे रोककर आरोपीगण कार मे सवार हो गये तथा घटना स्थल फोरलाईन हाईवे बरखेडा खुर्द पुल पर कार चालक मृतक संजेश कुशवाह की गोली मारकर हत्या कर दी व लाश को मौके पर फेंककर कार लेकर भाग गये।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: