Press "Enter" to skip to content

कांग्रेस को फिर लगा झटका: जिला उपाध्यक्ष ने सिंधिया के समक्ष ली भाजपा की सदस्यता / Shivpuri News

शिवपुरी: जिले में कांग्रेसी नेताओं का कांग्रेस से पलायन लगातार जारी है। इसी क्रम में शिवपुरी में कांग्रेस से जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र जैन भोला ने भाजपा में शामिल होकर कांग्रेस को एक और झटका दिया है।

नरेंद्र जैन भोला दो बार के पार्षद रह चुके है और वर्तमान में जिला उपाध्यक्ष रह चुके है। नरेंद्र जैन ने हालही ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से शिवपुरी विधानसभा से दावेदारी की थी। लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला। तभी से उनका मन कांग्रेस से खट्टा हो चुका था।

इसके बाद अब नरेन्द्र जैन भोला ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीती रात बॉम्बे कोठी पर पंहुचकर सिंधिया के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इस अवसर पर जैसवाल जैन समाज के अन्य समाजजन भी मौजूद रहे साथ ही वैश्य महासम्मेलन, लांयस क्लब शिवपुरी व अन्य संगठनों के पदाधिकारियों के साथ मिलकर नरेन्द्र जैन भोला ने केन्द्रीय मंत्री व गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समक्ष उनका माल्यार्पण कर स्वागत करते हुए भाजपा में शामिल हुए।

यहां ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नरेन्द्र जैन भोला उनकी धर्मपत्नि बीना जैन व अन्य समाजजनों का भाजपा का गमछा पहनाकर सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई और सभी से एकजुट होकर लोकसभा चुनाव में कार्य करने का आह्वान किया।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: