Press "Enter" to skip to content

बड़ी खबर: बारात में गए दो युवकों की मौत: बिजली के तार से डीजे में फैला करंट / Shivpuri News

शिवपुरी: कोलारस थाना क्षेत्र के डोडयाई गांव में अशोकनगर से आई बारात में डीजे से बिजली का तार टकराने से बारात में शामिल दूल्हे के दो दोस्तों की मौत हो गई। वहीं तीन दोस्त घायल हैं। घायलों का उपचार मेडिकल कॉलेज में जारी है। वहीं मृतकों के शव शिवपुरी के पोस्टमार्टम हाउस में पीएम के लिए दिए गए हैं। घटना रात देर रात 1 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक अशोकनगर जिले के नईसराय थाना क्षेत्र के कांकडे गांव के रहने वाले शिवम परिहार पुत्र आजाद परिहार की बारात कोलारस थाना के लुकवासा चौकी क्षेत्र के डोढ़याई गांव के रहने वाले सुगर सिंह परिहार के यहां आई थी।

रात 12 बजे के लगभग बारात में शामिल बाराती डीजे पर बजते गानों के साथ दुल्हन के घर की ओर बढ़ रही थी। तभी रास्ते में डीजे पर सवार एक युवक ने बिजली के तार को डीजे से टकराने से रोकने के लिए लकड़ी से तार को ऊपर उठाया, लेकिन वह तार लकड़ी से फिसलकर डीजे से टकरा गया।

बिजली का तार डीजे से टकराने के बाद डीजे में करंट फेल गया। इसके बाद डीजे के संपर्क में आने से पांच युवक करंट की चपेट में आ गए। जिन्हें उपचार के लिए पहले कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था। जहां पांचों युवकों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में दो युवकों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं तीन युवकों को रात में ही मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। जहां उनकी भी हालात नाजुक बनी हुई है।

कांकडे गांव के रहने वाले निकेश चंदेल पुत्र बलवीर चंदेल (20), रामकुमार केवट पुत्र गरीबा केवट (18), कल्पेश चंदेल, मुनेश और गुना का रहने वाला आकाश कुशवाह अपने दोस्त शिवम परिहार की बारात में गए थे। जहां बारात में नाचते वक्त यह घटना घटित हो गई। इस घटना में निकेश चंदेल और रामकुमार केवट की मौत हो गई। वहीं कल्पेश चंदेल, मुनेश और आकाश की हालत नाजुक बनी हुई है।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: