Press "Enter" to skip to content

शादी समारोह में गए बच्चे के साथ 25 साल के युवक ने झाड़ियों में ले जा कर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार / Shivpuri News

शिवपुरी: जिले में सीहोर थाना क्षेत्र के गागोनी गांव में सात साल के बालक के साथ कुकृत्य का मामला सामने आया है। पीड़ित बालक की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और 377 धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है।


जानकारी के मुताबिक़ 7 साल का बालक मंगलवार की रात अपने माता-पिता और बहन के साथ गांव में आयोजित एक शादी समारोह में खाना खाने गया था। बताया गया कि बालक खाना खाने के बाद जो लोग खाना खा रहे थे, उनके लिए पानी परोस रहा था। जबकि उसके माता-पिता और बहन बापस घर लौट आए थे। इसी दौरान गांव का ही रहने वाला 25 वर्षीय धर्मेंद्र कुशवाहा शादी समारोह से बालक को अपनी बातों में उलझाकर झाड़ियों में ले गया। जहां धर्मेंद्र ने 7 साल के बालक के साथ कुकृत्य कर वारदात को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है लो मंगलवार की रात 11 बजे बालक ने अपने साथ घटित हुई घटना के बारे में घर पहुंचकर अपने माता-पिता को बताया। इस कृत्य की शिकायत पीड़ित के माता-पिता ने आज सीहोर थाना में दर्ज कराया। जहां पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र कुशवाहा के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: