Press "Enter" to skip to content

मेडिकल कॉलेज के गेट पर मिला नवजात का सिर: कुत्तों पर सिर फेंकने का संदेह, बॉडी के बाकी हिस्से की तलाश में जुटी पुलिस / Shivpuri News

शिवपुरी: मेडिकल कॉलेज के बाहर आज सुबह एक नवजात का सिर मिला। जिसे देख मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। नवजात के सिर पर किसी जानवर के नौंचने और खाने के निशा निशान। सूचना के बाद पुलिस ने नवजात के सिर को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सुबह अस्पताल के गेट नंबर तीन के बाहर कुछ दुकानदारों ने रास्ते में एक नवजात के सिर को देखा। इसके बाद लोगों की भीड़ लग गई। जानकारी में ये भी सामने आया है कि रात के समय नवजात के सिर को कुत्ते लिए घूम रहे थे उन्हें ने इसे यहां फैंका होगा।

कहां से आया नवजात का सिर, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने नवजात के सिर को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें कि इससे पहले भी मेडिकल कॉलेज के टॉयलेट की सीट में नवजात मिल चुका है। इसकी मुख्य वजह कि मेडिकल कॉलेज में नवजात के जन्म या उससे पहले मौत होने पर नवजात के परिजनों को उसका शव दफनाने के लिए सुपुर्द कर दिया जाता है। ऐसे में परिजन नवजात के शव को मेडिकल कॉलेज के पिछले हिस्से में शव को दफना देते हैं। ऐसे में कई लोग कम गहरा गड्डा खोदकर शव को दफनाने में जल्दबाजी कर देते हैं।

संभवता सड़क पर मिले नवजात के परिजनों ने नवजात के शव को गाड़ने में लापरवाही बरती होगी। जहां लापरवाही से दफनाए नवजात के शव को कुत्तों ने खोदकर कर निकाल लिया। जिसका सिर आज सुबह मेडिकल कॉलेज के बाहर सड़क पर मिला।

नवजात के सिर को कब्जे में लेकर पुलिस नवजात के धड़ की तलाश कर रही है। इसके साथ ही नवजात के परिजनों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: