Press "Enter" to skip to content

पाटर्नर शिप में सस्ती जमीन खरीदने का झांसा देकर मालिक ने नौकर को बनाया मामू, साढ़े 8 लाख रुपए की लगाईं चपत / Shivpuri News

नौकर ने मालिक के खिलाफ कार्यवाही और रुपए वापस दिलाने एसपी ऑफिस में दर्ज कराई शिकायत

शिवपुरी: जिले के करौंदी कॉलोनी के रहने वाले एक युवक को पाटर्नर शिप में सस्ती जमीन खरीदने का झांसा देकर उसके ही दुकान मालिक ने करीब साढ़े आठ लाख रुपए की चपत लगा दी।
बुधवार को एसपी ऑफिस पहुंचे युवक ने इस धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराते हुए मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने और मालिक से उसके रुपए वापस दिलाए जाने की गुहार लगाई है।
जानकारी के अनुसार हरबीर पुत्र विमल सिंह कुशवाह निवासी करौंदी कालोनी शिवपुरी ने बताया कि वह झांसी तिराहे पर स्थित व्ही.आई. मिनी स्टोर के संचालक श्रीराम पुत्र सरनाम लोधी के यहां नौकरी करता था।श्रीराम लोधी ने एक गिरवी रखी जमीन सस्ते दामों में खरीदी का झांसा देकर उसे 31 दिसम्बर की रात गाड़ी से अशोकनगर ले गया। रास्ते में श्री राम लोधी के दोस्त का होटल अटलपुर म्याना के पास रूके जहां खाना खाकर वह गाड़ी में सो गया और सुबह उठकर देखा तो आठ लाख रूपये वाले थैले में 500 रूपये के नोटो के स्थान पर 100 रूपये के नोट की गड्यिां मिली जब मैने श्रीरामलोधी से कहा तो कहने लगे कोई बात नही मैं तुम्हारे पैसे पूरे करवा दूंगा और आज तक पैसो को वापिस नही किया है। पीड़ित ने एसपी ऑफिस में आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!