Press "Enter" to skip to content

छेड़छाड़ का विरोध करने पर समधी ने समधन के कुल्हाड़ी से तोड़े पैर / Shivpuri News

शिवपुरी: जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के बेदमऊ गांव में समधी ने अपनी ही समधन के पैर कुल्हाड़ी से काट दिए। महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रन्नौद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। बताया गया है समधी ने अपनी समधम के साथ छेड़छाड़ कर दी थी विरोध के बाद यह मारपीट हुई है।

जानकारी के मुताबिक बेदमऊ गांव में दो रोज पहले महिला के साथ उसके समधी ने छेड़छाड़ कर दी थी। इस घटना को महिला के पति ने देख लिया था। इसके बाद महिला ने अपने पति को सारी बात बता दी थी। महिला के पति ने इसका विरोध अपने समधी से किया था। महिला के पति का कहना है कि रविवार की शाम में औऱ मेरी पत्नी पशुओं को भुस भरने के लिए जा रहे थे। तभी उसका समधी और दामाद व दामाद के दो भाई माता मंदिर पर आ गए थे। सभी के हाथों में कुल्हाड़ी और डंडे थे। समधी ने मेरी पत्नी से कहा कि तुमने बात बता कर अच्छा नहीं किया और पीटना शुरू कर दिया था। मेरा दामाद और उसके दो भाई मुझे पकड़ने दौड़े थे लेकिन वह मौके से भाग गया था। लेकिन मेरी पत्नी की लाठियों से चारों ने मारपीट की साथ ही उसके दोनों पैरों पर कुल्हाड़ी से हमला बोला गया।

गांव में ही थी बेटी की ससुराल

जानकारी के मुताबिक घायल महिला की बेटी की शादी गांव के ही रहने वाले युवक से हुई थी। रन्नौद थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान के अनुसार यह झगड़ा, ससुरालियों द्वारा बेटी को परेशान करने को लेकर हुआ है। महिला समझाइस के लिए गई थी तभी महिला पर हमला बोल दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!