Press "Enter" to skip to content

चुनाव-प्रचार के दौरान प्रियदर्शनी ग्रामीण महिलाओं से नाराज दिखीं: सिंधिया जनसंपर्क से जारी हुआ खंडन / Shivpuri News

शिवपुरी: गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का महिलाओं से बातचीत का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में कुछ महिलाएं प्रियदर्शनी राजे सिंधिया को पानी की समस्या से अवगत करा रही थीं। इसी दौरान प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने नाराजगी जाहिर की थी।

प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का नाराजगी जाहिर करते का वीडियो जमकर वायरल हुआ। इसके बाद अब शुक्रवार की शाम सिंधिया जनसंपर्क से इसका खंडन जारी हुआ है। सिंधिया जनसंपर्क से जारी खंडन में लिखा गया।

“आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया जी का एक वीडियो गलत मैसेज के साथ आप सभी को प्रेषित किया जा रहा है” इस विडियो में प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ग्रामीण महिलाओं के साथ बात कर रही हैं व उनकी समस्याओं को सुन रही हैं।

महिला पानी की समस्या को लेकर बात कर रही है। जिसमें प्रियदर्शनी पानी की समस्या को लेकर कहा कि चुनाव बाद हल करेंगे। इस समस्या को लिख कर दें “ये हमारा काम नहीं है“ जिसका मतलब समस्या को लिख कर देने से है। विशेष अनुरोध है इस सुनियोजित भ्रांति से प्रभावित ना हो।

खंडन में एक नोट भी डाला गया है। नोट में लिखा गया है कि माननीय केंद्रीय मंत्री, उनके पुत्र महाआर्यमन व प्रियदर्शनी राजे सिंधिया जी गांव-गांव घूम जनसंपर्क कर रहे हैं। सभी समस्याओं को लिखित में ले रहे हैं और एक टीम सदस्य नोट भी कर रहा है। पंचायत व अन्य स्तर इन समस्याओं को चुनाव बाद गांव-गांव शिविर लगाकर हल करने की बात भी सभी ने कही है।

वायरल वीडियो में प्रियदर्शनी राजे सिंधिया की नाराजगी दिखी

जानकारी के मुताबिक, प्रियदर्शनी राजे सिंधिया 25 अप्रैल को प्रचार-प्रसार के लिए बमोरी विधानसभा के खजूरी गांव पहुंची थी। जहां उन्होंने महिलाओं से चर्चा की थी। इस चर्चा का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में खजूरी गांव की कुछ महिलाएं उन्हें गांव में पानी की समस्या से अवगत करा रही हैं।

इसी दौरान वह महिलाओं से कहती हैं कि आवेदन लिखकर दे दीजिए। इस पर किसी महिला ने कह दिया कि आप ही लिख लीजिए। इस बात को सुनकर प्रियदर्शनी राजे गुस्सा हो गईं। उन्होंने महिलाओं को डांटने वाले लहजे में कहा कि “आप लिखो और मुझे दो, मेरा काम नहीं है आपका काम करना। खुद अपना काम करना सीखो।” इस पर महिलाओं ने भी कहा कि हां मैडम हम लिखेंगे। आप जब बन जाओ तो एक बार आना जरूर गांव में। इतनी पानी की समस्या है, लड़कों की शादी तक नहीं हो रही है।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: