Press "Enter" to skip to content

भ्रूण हत्या डीलिंग मामला:फरार इनामी आरोपियों ने न्यायालय में किया सरेंडर, चार महीने से फरार थे आरोपी पति-पत्नी / Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिद्धि विनायक अस्पताल में एक महिला और उसके कथित पति से 17 हजार रुपए में भ्रूण हत्या की डीलिंग करने वाली नर्स पूनम खान और सिद्धि विनायक अस्पताल के आरएमओ डॉ. रहीश खान ने मंगलवार को तृतीय व्यवहार न्यायाधीश अंशुल मंगल निगम के न्यायालय में सरेंडर कर दिया। दोनों पति-पत्नी 4 महीने से फरार चल रहे थे। पुलिस ने दोनों पर 2-2 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था। कोर्ट मामले में बुधवार को सुनवाई करेगा। दोनों आरोपितों ने एडवोकेट विजय तिवारी के संरक्षण में सरेंडर किया।

सितंबर में आया था डीलिंग का वीडियो

सितंबर 2021 के पहले पखवाड़े में सिद्धि विनायक अस्पताल की नर्स पूनम खान का एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में वह भ्रूण हत्या की डीलिंग कर रही थी। इसके बाद ही पूनम अंडर ग्राउंड हो गई थी। प्रशासन ने मामले की जांच शुरू की तो पाया कि पूनम का पति और अस्पताल का आरएमओ डॉ रहीश एलोपैथी की कोई डिग्री नहीं होने के बाबजूद अस्पताल में एलोपैथी से मरीजों का उपचार कर रहा है। इस मामले में सीएमएचओ डॉ. पवन जैन की शिकायत पर दोनों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया था। दोनों तभी से फरार चल रहे हैं।

अस्पताल प्रबंधन को भी किया ब्लैकमेल

भ्रूण हत्या डीलिंग मामले में सिद्धि विनायक अस्पताल को भी ब्लैकमेल करने का प्रयास किया गया था। पुलिस ने उक्त मामले में भी करीब आधा दर्जन लोगों को ब्लैकमेलिंग का आरोपी बनाया है।

More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

%d bloggers like this: