Press "Enter" to skip to content

IT का छापा छत्तीसगढ़ में: जमीन और रियल एस्टेट कारोबारी के ठिकानों पर दबिश रायपुर और राजनांदगांव में /छत्तीसगढ़

रायपुर

रायपुर और राजनांदगांव जिले में आईटी की टीम ने छापा मारा है। यह कार्रवाई जमीन और रियल एस्टेट कारोबारी के ठिकाने में की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर के रियल एस्टेट कारोबारी चंदू अग्रवाल उर्फ चंदू दाऊ के ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम जांच कर रही है। राजनांदगांव में जमीन कारोबारी संजय शर्मा के ठिकानों पर जांच की जा रही है।

रायपुर के कटोरा तालाब, अमलीडीह, देवेंद्र नगर में टीम दस्तावेजों को खंगाल रही है। फाइनेंस कारोबारी प्रकाश लुनिया के ठिकानों पर भी आईटी की कार्रवाई हो रही है।

कटोरा तालाब स्थित चंदू दाऊ के ऑफिस पर IT की टीम जांच कर रही।

कटोरा तालाब स्थित चंदू दाऊ के ऑफिस पर IT की टीम जांच कर रही।

राजनांदगांव में सुबह 10 बजे दबिश

राजनंदगांव सर्किट हाउस रोड स्थित संजय शर्मा के यहां सुबह करीब 10 बजे रेड पड़ी है। चार गाड़ियों में सवार होकर इनकम टैक्स के अधिकारी पहुंचे हैं। यहां साढ़े 5 घंटे से मकान में जांच पड़ताल चल रही है भू-माफिया संजय शर्मा का जमीन का बड़ा काम है और बहुत लंबे समय से ब्याज का बड़ा कारोबार है।

शहर में कई जगह बड़े-बड़े कॉम्प्लेक्स और मकान किराए में दिए गए हैं। संभावना जताई जा रही है कि बहुत बड़ी रकम की जब्ती हो सकती है।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम इस कार से पहुंची।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम इस कार से पहुंची।

15 से अधिकारी कार्रवाई करने पहुंचे

मिली जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की सेंट्रल और भोपाल यूनिट की टीम अलग-अलग ठिकानों पर दस्तावेज खंगाल रही है। इस कार्रवाई में 15 से अधिक ऑफिसर पहुंचकर दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from छत्तीशगढ़More posts in छत्तीशगढ़ »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: