Press "Enter" to skip to content

लोहे के सरियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी: थीम रोड पर हुआ हादसा, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान / Shivpuri News


शिवपुरी: शहर की थीम रोड फॉरेस्ट चौकी के पास एक लोहे के सरियों से भरा एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। इस घटना में ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई। लेकिन ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गया।


साथ ही थीम रोड की कई मीटर की रेलिंग उखड़ गई और बिजली पोल भी धराशई हो गया। गनीमत रही कि दुर्घटना के वक्त कोई वाहन की चपेट में नहीं आया। बता दें कि घटना के कुछ देर बाद ही क्रेन की मदद से पलटे डले ट्रैक्टर और ट्रॉली को हटवा दिया गया।

जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर-ट्रॉली में मकान निर्माण में लगाया जाने बाला लोहे का सरिया भरकर शहर से बड़ौदी की ओर ले जाया जा रहा था। तभी एकाएक ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर डिवाइड पर चढ़कर पलट गई। दुर्घटना की वजह ट्रैक्टर का पहिया फटना बताया जा रहा है।

घटना के तत्काल बाद मौके पर क्रेन बुलाई गई जिसकी मदद से ट्रैक्टर और ट्रॉली को मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले हटवा दिया गया। बता दें कि ट्रैक्टर के ड्राइवर घटना के संबंध में कोई जानकारी न देते हुए मौके से निकला गया।

इस तरह की एक घटना गुरुद्वारा चौराहे के पास भी घटित हुई थी। जहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गया था। उस वक्त भी ड्राइवर ट्रैक्टर को सीधा कर मौके से भाग खड़ा हुआ था। दोनों की घटनाओं में थीम रोड की रेलिंग को भी नुकसान पहुंचा था। इसके बावजूद दोनों की घटनाओं में कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!