Press "Enter" to skip to content

महिला के नाम से 2 LED टीवी हो गई फाइनेंस, दिल्ली के एडवोकेट ने भेजी सूचना, SP से शिकायत / Shivpuri News

शिवपुरी: जिले की देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले पुरानी शिवपुरी में रहने वाली महिला के साथ एक धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. महिला ने टीवी नहीं ली फिर भी उसके नाम से टीवी फाइनेंस हो गई और उसकी किस्त जमा करने के लिए लगातार फाइनेंस कंपनी के फोन आ रहे हैं. इसके बाद आज महिला ने एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के अनुसार गुड्डी बाई पत्नी दयाराम डांडे निवासी पुरानी शिवपुरी नीलगर चौराहा ने बताया की तीन-चार दिन पहले मेरे मोबा. 7389726969 नं. 6392234740 पर कस्टूमर केयर से फोन आया कि तुम्हारे नाम से दो एल.ई.डी. टी.वी. फायनेंस हुई है. तब मैंने कहा की मेरे द्वारा न तो काई टी.वी. ली गई है, और न ही फायनेंस करवाई हैं, आपकी कंपनी मैंने पूर्व में मोबाईल फायनेंस कराए थे उनकी किस्त व समस्त संपूर्ण धनराशि जमा करा दी. इसके बाद उन्होंने कहा कि हम दुकानदार का बिल भेज रहा है. इसके बाद उन्होंने मेरे व्हाट्सप्प पर सैनी एण्ड इलेक्ट्रानिक्स इलेक्ट्रिकल्स स्थान एम.जी. रोड राधौगढ जिला गुना प्रो. जगदीश सैनी, योगेन्द्र सैनी जिनके मोबा. 9752019830, 8839920911 का बिल भेजा। तब मैंने कहा कि यह बिल मेरा नही है. किसी ने मेरे नाम से फर्जी तरीके से बिल बनाया गया है,
कंपनी द्वारा किस्त जमा करने के लिए बार-बार फोन किया जा रहा है, और मेरी सिविल स्कोर भी कम होता जा रहा है, जिससे मैं मानसिक रूप से काफी परेशान बनी हुआ है। इसलिए अज्ञात व्यक्ति द्वारा प्रार्थिया के नाम से दो एल.ई.डी. टी.वी रूपए 22000/- एवं 29990 रू. में होम क्रेडिट कंपनी से फायनेंस करवाने के लिए उक्त दुकानदार व एल.ई.डी. प्राप्त करने वाले व्यक्ति के विरूद्ध धोखाधडी का प्रकरण कायम किया जाए.
महिला को उक्त ऋण प्रकरण की जानकारी सूचना पत्र के माध्यम से प्राप्त हुई है जो कि दिल्ली से एडवोकेट के माध्यम से भेजा गया हैं, जबकि श्रीमान प्रार्थिया ने किसी प्रकार का कोई ऋण प्राप्त नही किया गया है। सूचना पत्र में लेन-देन आई.डी. संख्या 8021742259 बताई गई है और उसमें बकाया राशि 19942 रूपये बताई गई है जो कि गलत है।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: