Press "Enter" to skip to content

फांसी के फंदा पर लटका रहा युवक का शव चार दिन बाद चला पता / Shivpuri News

परिजन बाले मजदूरी के लिए गए गए थे बाहर

पिछोर। अनुविभाग के अंतर्गत आने बाली खोड़ चौकी स्थित आदिवासी मोहल्ला में एक 20 वर्षीय युवक ने अपने ही घर मे फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान गवा दी। बताया जा रहा है कि मृतक युवक रामगोपाल पुत्र प्राणसिंह आदिवासी निवासी खोड़ आदिवासी मोहल्ला ने लगभग बीते चार पांच दिन पहले शव को देख इस घटना को अंजाम दिया होना देखा जा रहा है।

वही अचंभे की बात करें तो बंद कमरा में युवक का मृत अवस्था मे लटका शव को आधा सप्ताह बीत जाने के बाद भी अड़ोस पड़ोस बाले को कुछ पता नही लग सका वहीं दुर्दशा देखने पर यह स्थिति शव की देखी गई कि दुर्गंध आने के साथ साथ शव में कीड़ा मकोड़ा तक बिलबिलाते नजर आए लेकिन आसपास उसकी किसी को भनक तक नही लग सकी।

वहीं घटना के संबंध में जब सूचना पप्पू उर्फ पुष्पराज आदिवासी द्वारा खोड़ चौकी प्रभारी राजीव दुबे को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। यहां देखा तो मृतक के परिजन घर में नहीं थे। जब जानकारी जुटाई तो पता चला कि युवक के परिजन बाहार मजदूरी करने के लिए गए हुए हैं।

हालांकि घटना संबंधी जानकारी पुलिस को परिजनों के माध्यम से यह प्राप्त हुई है कि युवक परिजनों के साथ मजदूरी करने के लिए बाहर जाने को तैयार नही था हो सकता है इसी को लेकर घटना को अंजाम दिया हो फिलहाल पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों के आधार पर मर्ग कायम कर मामला को विवेचना में ले लिया है और शव का पीएम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

%d bloggers like this: