Press "Enter" to skip to content

अखिलेश से मुलाकात की तस्वीर प्रयागराज हिंसा के आरोपी की: 3 दिन पहले जेल से छूटा जावेद पंप; बेड़ियों में जकड़ा सपा विधायक ने खुद को /उत्तरप्रदेश

लखनऊ

तस्वीर में अखिलेश यादव से जावेद पंप की मुलाकात की फोटो। इसमें जावेद लाल घेरे में है।

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ यूपी में सियासी गर्मी बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव की प्रयागराज हिंसा के आरोपी जावेद पंप के साथ तस्वीर सामने आई है। जावेद पंप 3 दिन पहले ही देवरिया जेल से जमानत पर छूटा था। उसके सपा जॉइन करने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, इस पर सपा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया अब तक सामने नहीं आई है।

बताया जा रहा है कि जावेद पंप ने लखनऊ में अखिलेश से मुलाकात की। 10 जून 2022 को प्रयागराज के अटाला में हुई हिंसा के बाद प्रशासन ने जावेद पंप का करेली इलाके में बने मकान पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया था। जावेद पंप की अखिलेश के साथ फोटो पर भाजपा ने निशाना साधा है।

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि अखिलेश यादव बिना बवालियों और दंगाइयों के एक कदम आगे नहीं बढ़ सकते हैं। वहीं, दूसरी तरफ पंप की अखिलेश से मुलाकात कराने वाले सपा नेता संदीप यादव का कहना है कि किसी को अदालत से दोषी ठहराए बिना अपराधी कहना उचित नहीं है। जावेद पंप पर अभी सिर्फ आरोप है। उनके घर पर बुलडोजर चला कर परिवार के साथ ज्यादती की थी। पंप अपनी इसी पीड़ा को साझा करने के लिए अखिलेश से मिले हैं।

सपा विधायक ने खुद को बेड़ियों में जकड़ा 

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में कानपुर के आर्य नगर से सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने आप कार्यकर्ताओं के साथ विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान के दौरान उन्होंने खुद को बेड़ियों में जकड़ा हुआ दिखाया।

उन्होंने कहा कि ये लोकतंत्र की हत्या है। ईडी का इस्तेमाल सिर्फ विपक्षियों के लिए किया जा रहा है।

भाजपा बोली- सपा का दंगाइयों से पुराना याराना

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि अखिलेश यादव बिना गुंडो, मवालियों, दंगाइयों के एक कदम नहीं चल सकते हैं। सपा का दंगाइयों से पुराना याराना रहा है। इसलिए सपा नेताओं के साथ ऐसे गुंडे-बदमाश अक्सर फोटो खींचवाते हुए दिख जाएंगे। अखिलेश ने दावा किया था कि ये नई सपा है। जहां अब गुंडे-बदमाश साथ नहीं रहते हैं। क्योंकि, चौधरी चरण सिंह कहा करते थे कि जिस गाड़ी पर सपा का झंडा, समझो उसमें गुंडा।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from उत्तरप्रदेशMore posts in उत्तरप्रदेश »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: