Press "Enter" to skip to content

CM साय बोले- मेरे सिर पर पहले लाठी मारें: महासमुंद में कहा- मानसिक संतुलन बिगड़ गया है कांग्रेसियों का /छत्तीसगढ़

महासमुंद

बीजेपी ने रूप कुमारी चौधरी को महासमुंद और कांग्रेस ने बीरेश ठाकुर को कांकेर सीट से बनाया है प्रत्याशी।

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए महासमुंद से बीजेपी उम्मीदवार रूप कुमारी चौधरी ने आज (3 अप्रैल) को नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन सभा और रैली में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय समेत कई मंत्री और नेता शामिल हुए। इस दौरान सीएम साय ने कहा कि कांग्रेसियों का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है इसलिए वे अनाप-शनाप बोल रहे हैं।

उन्होंने मंगलवार को राजनांदगांव में नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के बयान पर कहा कि प्रधानमंत्री से पहले वे मेरे सिर पर लाठी मारें, क्योंकि मैं भी मोदी परिवार का हिस्सा हूं। साय ने कहा कि इस बार कांग्रेस को छत्तीसगढ़ से पूरी तरह साफ करना है और मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

इसके साथ ही कांकेर से कांग्रेस प्रत्याशी बीरेश ठाकुर ने भी आज नामांकन का दूसरा सेट जमा कर दिया है। नामांकन रैली में शामिल पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी के पास जनता के सामने जाने के लिए कोई मुद्दा है नहीं, इसलिए कभी कांटों से तो कभी नींबू से प्रचार कर रहे हैं।

लाठी मारें तो पहले मेरे सिर पर मारें- साय

मुख्यमंत्री ने 2 अप्रैल को राजनांदगांव में आयोजित भूपेश बघेल की नामांकन रैली में नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के मोदी को लेकर दिए बयान पर पलटवार किया। साय ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने जो बयान दिया हम उसकी निंदा करते हैं। कांग्रेसियों से मैं कहता हूं कि उन लोगों में हिम्मत हैं तो मैं भी मोदी परिवार का हिस्सा हूं। वे लाठी मारें तो पहले मेरे सिर पर मारें।

इस बार चुनाव में कांग्रेस का नामो निशान मिटाना है- साय

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पर ऐसा बयान देने वाली कांग्रेस को छत्तीसगढ़ में एक भी सीट नहीं जीतने देना है। 5 साल में कांग्रेस ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। जनता को धोखा देने का काम किया। पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार, अत्याचार और अपराध का गढ़ बन गया। इसका अंजाम 2023 में कांग्रेस को भुगतना पड़ा।

आज इसी का परिणाम है कि कई कांग्रेसी और अफसर जेल में हैं। इस बार के चुनाव में कांग्रेस का नामो निशान मिटाना है।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from छत्तीशगढ़More posts in छत्तीशगढ़ »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: