Press "Enter" to skip to content

शिवपुरी पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा युवाओं से किया संवाद जीएसटी गरीबों की जेब से पैसा निकाल कर अमीरों को देना /#SHIVPURI

शिवपुरी

शिवपुरी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा सोमवार को शिवपुरी पहुंची।यहां उन्होंने खुली जीप में रोड शो किया। इसके बाद शहर के माधव चौक चौराहे पर युवाओं से संवाद कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्योगपति अडानी और अंबानी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने जीएसटी, पेपर लीक,
पब्लिक सेक्टर,सरकारी नौकरियां,सेना,हथियारों की खरीदी, बेरोजगारी,महंगाई भ्रष्टाचार, जातिगत जनगणना, और इकोनामिक सर्वे को लेकर युवाओं के साथ संवाद किया। राहुल गांधी ने कहा कि एससी,एसटी, आदिवासी और गरीब जनरल कास्ट के लिए पब्लिक सेक्टर में एचईएल, बीएचईएल जैसी जगह नौकरियां मिलती थीं। मोदी सरकार ने ये सब खत्म कर दीं।
असल मुद्दों से ध्यान हटाकर अन्याय किया जा रहा है:
राहुल गांधी ने कहा कि इस समय असल मुद्दों से ध्यान हटाकर देश के लोगों के साथ अन्याय किया जा रहा है। राहुल गांधी ने कहा असल में इस समय देश में ड्रामा चल रहा है बॉलीवुड देखो क्रिकेट देखो पाकिस्तान और चायना की और दिखाकर असल मुद्दों से ध्यान हटाकर लोगों के साथ अन्याय किया जा रहा है।
राहुल गांधी ने कहा कि अभी तो यह शुरुआत हुई है आपकी जमीन छीनी जाएगी आपके बच्चों को रोजगार नहीं मिलेगा आपके बच्चे मोबाइल चलाएंगे और अडानी के बच्चे रुपए गिनेंगे।
जातिगत जनगणना से होगा समाधान:
राहुल गांधी ने युवाओं से संवाद करते हुए कहा कि अब आप लोग कहेंगे कि आपने समस्या तो बता दी लेकिन इसका समाधान क्या है। तो राहुल गांधी ने कहा जाति जनगणना इसके दो कदम है।
पहला जाति जनगणना जिससे यह पता चलेगा कि हिंदुस्तान में पिछड़े कितने है दलित आदिवासी और सामान्य वर्ग के कितने लोग हैं। दूसरा इकोनामिक सर्वे आर्थिक स्थिति जिससे पता लगेगा कि किसके पास क्या है। राहुल गांधी ने कहा कि 2% लोगों के पास लाखों करोड़ों रुपए है।जाति जनगणना से सच्चाई बिल्कुल साफ आपके सामने आ जाएगी। जिसके बाद आप अपनी भागीदारी के लिए खड़े हो पाओगे। इसी के साथ ही राहुल गांधी ने जीएसटी पब्लिक सेक्टर को खत्म करने समेत सरकारी नौकरियों में पेपर लीक जैसी समस्याओं को लेकर युवाओं से संवाद किया।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: