Press "Enter" to skip to content

भाजपा अध्यक्ष नड्‌डा बोले- बेरोजगार हो गए कांग्रेसी: जबलपुर में कहा- जमावड़ा बन गया I.N.D.I अलायंस ​​​​​​​भ्रष्टाचार बचाने वालों का /मध्यप्रदेश

जबलपुर

जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा का स्वागत किया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंगलवार से 2 दिन के मध्यप्रदेश दौरे पर हैं। नड्‌डा ने जबलपुर के मानस भवन में प्रबुद्धजन सम्मेलन में कहा, पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में परिवारवाद की राजनीति को खत्म किया। हमारी राजनीति सबको साथ लेकर चलने की है। सबका साथ, सबका विकास। कांग्रेसी कहते हैं, बेरोजगारी-महंगाई, बेरोजगारी महंगाई, मैं कहूंगा वे जरूर बेरोजगार हो गए हैं।

नड्‌डा ने कहा- पीएम कहते हैं भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करेंगे। जड़-मूल से उसको खत्म कर देंगे। ये I.N.D.I अलायंस भ्रष्टाचार बचाने वालों का जमावड़ा बन गया है। भ्रष्टाचार करने वालों का जमावड़ा बन गया है। I.N.D.I अलायंस परिवार को बचाने का प्रयास कर रहा है।

नड्‌डा शहडोल के गांधी चौक में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। वापस जबलपुर आकर भाजपा कार्यालय में जबलपुर कलस्टर कोर कमेटी की बैठक लेंगे।

नड्‌डा जबलपुर में रात ठहरेंगे। दूसरे दिन 3 अप्रैल को उज्जैन पहुंचकर महाकाल मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद इंदौर में क्लस्टर की कोर कमेटी की बैठक को संबोधित करेंगे। ​​​​​​कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में नड्‌डा छिंदवाड़ा, बालाघाट, जबलपुर और मंडला लोकसभा सीट पर मंथन करेंगे।

बता दें, नड्डा की जबलपुर में ससुराल भी है। पूर्व सांसद जयश्री बनर्जी उनकी सास हैं।

INDI अलायंस ​​​​​​​भ्रष्टाचार बचाने वालों का जमावड़ा

INDI अलायंस के लिए कहूंगा। पीएम कहते हैं भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करेंगे। जड़ मूल से उसको खत्म कर देंगे। INDI अलायंस भ्रष्टाचार बचाने वालों का जमावड़ा बन गया है। भ्रष्टाचार करने वालों का जमावड़ा बन गया है। INDI अलायंस ​​​​​​​परिवार को बचाने का प्रयास कर रहा है।

2029 में पार्लियामेंट में 33 प्रतिशत महिला सदस्य होंगी

ये 2024 का चुनाव है। 2029 के चुनाव में 33 प्रतिशत महिला सदस्य पार्लियामेंट में होंगी। 2028 के विधानसभा चुनाव में 33 प्रतिशत महिला सदस्य विधानसभा में होंगी। ये नारी शक्ति वंदन अधिनियम से संभव होगा।

पीएम ने लोगों को इज्जत की जिंदगी देने का काम किया

शौचालय और स्वच्छता के मामले में कांग्रेसियों ने मोदी की खिल्ली उड़ाई। कहते थे ये लाल किले पर खड़े होकर शौचालय और स्वच्छता की बात करते हैं।

पीएम ने 12 करोड़ इज्जत घर बनाकर लोगों को इज्जत की जिंदगी देने का काम किया।

More from BhopalMore posts in Bhopal »
More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: