Press "Enter" to skip to content

आप कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज जयपुर में: कार्यकर्ता भाजपा ऑफिस में घुसने की कोशिश में थे; अंदर सीएम भजनलाल, मीटिंग ले रहे थे / राजस्थान

जयपुर

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तार के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं। जयपुर में भी पार्टी के कार्यकर्ता शुक्रवार को भाजपा ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करने पहुंचे। जिन पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं को चोट भी लगी।

पुलिस ने 6 से ज्यादा लोगों को मौके से हिरासत में ले लिया है। कुछ कार्यकर्ताओं ने पार्टी ऑफिस में भी घुसने की कोशिश की। प्रदर्शन के समय ऑफिस में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, चुनाव प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

अचानक पहुंचे कार्यकर्ताओं और लाठीचार्ज से कार्यालय के सामने अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

अचानक पहुंचे कार्यकर्ताओं और लाठीचार्ज से कार्यालय के सामने अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

लोकतंत्र को खत्म करने में लगी सरकार- पालीवाल

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार लोकतंत्र को खत्म करने में लगी हुई है। लोकसभा चुनाव से पहले वह जनता की आवाज को दबाने की कोशिश में जुटी है। यही कारण है कि उन्होंने देश के सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया है।

जिसे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ ही देश की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने बताया कि आज हम इसके विरोध में गांधीवादी तरीके से भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करने पहुंचे थे।

प्रदर्शन कर रहीं महिला कार्यकर्ताओं को भी जबरदस्ती उठाया गया।

प्रदर्शन कर रहीं महिला कार्यकर्ताओं को भी जबरदस्ती उठाया गया।

लेकिन राजस्थान में बीजेपी की सरकार के दबाव में पुलिस ने हम पर लाठीचार्ज कर तानाशाही की है। इसे अब राजस्थान और देश की जनता समझ चुकी है। हम ना दबेंगे ना झुकेंगे। बल्कि, बीजेपी को सबक सिखा के दम लेंगे।

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम

दोपहर 12:00 ज्योति नगर स्थित कार्यालय से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस ने बैरिकेडिंग कर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भाजपा मुख्यालय जाने से रोकने की कोशिश की। लेकिन जब कार्यकर्ता नहीं रुके तो पुलिस ने बल प्रयोग किया।

प्रदर्शन के दौरान आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

प्रदर्शन के दौरान आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: