Press "Enter" to skip to content

राहुल गांधी को आतंकी बताने पर भड़की कांग्रेस: कोतवाली सहित पोहरी में बीजेपी के मंत्रियों पर FIR दर्ज करने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन / Shivpuri News

शिवपुरी: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के आह्वान पर कांग्रेस सचिव चंदन यादव और जिला अध्यक्ष विजय सिंह चौहान के नेतृत्व में शिवपुरी कोतवाली में ज्ञापन सौंपकर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर की मांग की गई है। कांग्रेसी नेताओं ने सांसद राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू, उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री रघुराज सिंह और शिंदे गुट के विधायक संजय गायकवाड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विजय सिंह चौहान ने बताया कि पिछले दिनों केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अपशब्दों को प्रयोग किया। उन्हें आतंकवादी जैसे शब्दों से संबोधित किया। संवैधानिक पदों पर बैठे व्यक्ति द्वारा सबसे बड़ा अवैधानिक कृत्य किया गया। इस कारण पूरे देश में इन दोनों मंत्रियों और बीजेपी के खिलाफ गहरा रोस व्याप्त है और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में सर्वोच्च नेता राहुल गांधी जी से कह गए शब्दों के कारण गहरा रोस व्याप्त है। इस कारण आज उक्त दोनों भारतीय जनता पार्टी के मंत्रियों के खिलाफ FIR दर्ज कराने के लिए डॉ. चंदन यादव के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली में उपस्थित होकर इन दोनों के विरुद्ध आवेदन देकर FIR दर्ज करने की मांग की।

इस दौरान कांग्रेस के जिला प्रवक्ता एडवोकेट राजकुमार शाक्य ने बताया कि जिला कांग्रेस कार्यालय पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सचिव और मध्यप्रदेश के सह प्रभारी डॉक्टर चंदन यादव ने जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से रुबरू होकर मीटिंग ली और 20 सितंबर 2024 को होने वाली किसान न्याय यात्रा की तैयारी का जायजा लिया।

पोहरी थाने में भी सौंपा ज्ञापन

इसी क्रम मंगलवार को सांसद राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले रवनीत सिंह बिट्टू, रघुराज सिंह और संजय गायकवाड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर पोहरी ब्लॉक कांग्रेस की ओर से पोहरी थाने में ज्ञापन सौंपा हैं।

पोहरी से कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अफाक अंसारी ने बताया कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ 15 सितंबर को केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने सार्वजनिक रूप से कहा कि राहुल गांधी देश के नंबर वन आंतकी है। उन्होंने यह भी कहा कि वे हिन्दुस्तानी नहीं है उन्हें देश से प्रेम नहीं है तथा देश तोड़ने, बम व बारूद, गोले बनाने जैसे ट्रेनों व बसों को दुर्घटनाग्रस्त करने में उनका हाथ है, राहुल गांधी पर आतंकी होने का ईनाम घोषित होना चाहिए जबकि पूरा देश जानता है कि राहुल गांधी के पिता स्व. राजीव गांधी ने देश के लिए बलिदान दिया है उनकी दादी स्व. इंदिरा गांधी ने देश के लिए शहादत दी है और राहुल गांधी की रंगो में उनका ही रक्त बह रहा है तथा वह सच्चे देश भक्त है। उनके प्रति अपशब्दों का सार्वजनिक रूप प्रयोग कर उनका अपमान किया गया है। ऐसे नेताओं पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग को लेकर पोहरी थाना में ज्ञापन सौंपा गया है।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!