Press "Enter" to skip to content

राहुल गांधी ने भाजपाइयों को बताया कौरव, कहा-कौरवों की तरह बीजेपी सत्ता के नशे में चूर है


नई दिल्ली- कांग्रेस पार्टी के 84वें महाधिवेशन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी और आरएसएस पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पांडवों की तरह है, जो सच्चाई के लिए लड़ती है. बीजेपी और आरएसएस कौरवों की तरह है जो सिर्फ सत्ता के लिए लड़ते हैं. उन्होंने कहा कि कौरवों की तरह बीजेपी सत्ता के नशे में चूर है. उन्होंने कहा कि बीजेपी एक संगठन की आवाज है और कांग्रेस पूरे देश की आवाज है. राहुल ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष हत्यारोपी हैं. अपने संबोधन की शुरुआत में राहुल गांधी ने कहा, मैं अपना आधा भाषण हिंदी में दूंगा, आधा इंग्लिश में, इस सम्मेलन में शामिल होने साउथ इंडिया से आए लोगों के लिए.
कांग्रेसियों ने जान दी, आरएसएस वाले माफी मांगते रहे
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, लाखों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने देश के लिए अपनी जान दी है. इस देश में एक भी ऐसा राज्य नहीं है, जिसमें कांग्रेसियों
ने अपनी जान नहीं दी हो. कांग्रेसी नेता अंग्रेजों के समय में जेल गए थे, लेकिन इनके सावरकर चिटटी  लिखकर भीख मांग रहे थे. मैं खुश होकर नहीं कहता कि हमारी सरकार के आखिरी समय में हम जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, जनता की उम्मीदों के हिसाब से नहीं चले.
युवाओं के लिए स्टेज खाली
मैंने भारत के युवाओं के लिए स्टेज खाली किया है. आज तक किसी पार्टी के कार्यक्रम में स्टेज खाली नहीं किया गया. मैंने आपके लिए ऐसा किया है. नरेंद्र मोदी भी आपकी ताकत के बिना देश को नहीं बदल सकते हैं, कोई भी नहीं बदल सकता है. मैं करोड़ों लोगों से कहना चाहता हूं कि मैं इस स्टेज को आपसे भरूंगा. प्रतिभावान युवाओं की मदद से मैं स्टेज को भरूंगा.

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!