Press "Enter" to skip to content

 2 छात्राओं की मौत पहिए में दुपट्‌टा फंसने से: घायल हुए भाई-बहन, एक ही बाइक पर सवार थे सभी एग्जाम देने खैरागढ़ जा रहे थे /छत्तीसगढ़

खैरागढ़ में रश्मि देवी महाविद्यालय में एमए के स्टूडेंट्स थे।

छत्तीसगढ़ के खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले में मंगलवार को हुए सड़क हादसे में 2 छात्राओं की मौत हो गई। वहीं भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। युवक और दोनों छात्राएं परीक्षा देने के लिए कॉलेज के लिए निकले थे। हादसा खैरागढ़ सिटी कोतवाली क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, ठेलकाडीह निवासी कैलाश वर्मा खैरागढ़ में रश्मि देवी महाविद्यालय में एमए समाज शास्त्र का स्टूडेंट है। कॉलेज में अभी एग्जाम चल रहे हैं। वहीं उसकी फुफेरी बहन लीलावती को खैरागढ़ में किसी रिश्तेदार के घर जाना था।

खैरागढ़ सिविल अस्पताल में चारों को लाया गया। यहां 2 युवतियों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

खैरागढ़ सिविल अस्पताल में चारों को लाया गया। यहां 2 युवतियों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

क्लास में पढ़ने वाली 2 छात्राएं मिली तो उनको भी बैठा लिया

भाई-बहन दोनों बाइक से खैरागढ़ जाने के लिए निकले। इस दौरान रास्ते में कैलाश को उसके ही क्लास में पढ़ने वाली 2 छात्राएं रेशमी पाल और विक्टोरिया पाल मिल गईं। कैलाश ने उन दोनों को भी बाइक पर बैठा लिया। इस तरह से एक ही बाइक पर 4 लोग सवार हो गए।

सड़क पर दोनों युवतियां घायल हालत में पड़ी हुईं।

सड़क पर दोनों युवतियां घायल हालत में पड़ी हुईं।

दुपट्टा फंसने से बाइक हुई दुर्घटनाग्रस्त

बढ़ईटोला के पास बाइक पर बैठी एक लड़की का दुपट्‌टा पहिए में फंस गया। इससे बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। चारों युवक-युवतियां सड़क पर जा गिरे। लोगों ने हादसा देखा तो डायल-112 को सूचना दी। पुलिस ने एंबुलेंस से सभी को खैरागढ़ सिविल अस्पताल भेजा।

इसी बाइक पर सवार थे चारों युवक-युवतियां।

इसी बाइक पर सवार थे चारों युवक-युवतियां।

उपचार के दौरान तोड़ा दम

अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने रेशमी पाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं इलाज के दौरान विक्टोरिया पाल की भी मौत हो गई। फिलहाल कैलाश और लीलावती का इलाज जारी है। पुलिस ने सभी के परिजनों को सूचना दे दी है। वहीं शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from छत्तीशगढ़More posts in छत्तीशगढ़ »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: