Press "Enter" to skip to content

स्टंट करने से रोकने पर राशन-डीलर के बेटे की हत्या कर दी: ताबड़तोड़ चाकू मारे बोलेरो रुकवा कर /#राजस्थान न्यूज़

बांसवाड़ा

स्टंट करने से रोका तो गुस्साए युवकों ने ताबड़तोड़ चाकू मारकर राशन डीलर के बेटे की हत्या कर दी। वह अपने दोस्तों के परिवार के साथ बोलेरो लेकर शादी में नोतरा (शगुन) देने जा रहा था। आरोपियों ने बोलेरो के आगे बाइक लगाकर रुकवाया और उसके चेहरे और गले पर 6 बार चाकू मारे और पसलियों पर वार किया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामला खूटडिया ग्राम पंचायत के महुड़ी पाड़ा गांव के दानपुर थाने का है।

21 साल के राशन डीलर के बेटे की चाकू मार कर हत्या कर दी गई।

21 साल के राशन डीलर के बेटे की चाकू मार कर हत्या कर दी गई।

8 आरोपियों ने किया था हमला

दानपुर थाने के SHO प्रवीण सिंह बताया- खूटडिया ग्राम पंचायत के महुड़ी पाड़ा गांव में सोमवार रात्रि में करीब 9 बजे पुलिस को विकास नाम के व्यक्ति ने सूचना दी कि उसके दोस्त राकेश (21) पुत्र रामचंद्र निवासी कमलिया पाड़ा पर 8 अज्ञात युवकों ने हमला कर दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो राकेश के चेहरे और गर्दन से खून रिस रहा था।

राकेश के दोस्त विकास ने बताया कि आरोपी राकेश की जेब में रखे 20 हजार रुपए भी लूट कर ले गए हैं। इसके बाद राकेश को महात्मा गांधी अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया ऐसे में उसकी डेड बॉडी को अस्पताल की मॉर्च्युरी में शिफ्ट कर दिया गया। हत्या और लूट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने विकास की रिपोर्ट पर देवीलाल, गोविंद सुनील और कालू को नामजद कर दिया है। वही 4 अज्ञात हैं। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

फिलहाल शव परिजनों से समझाइश के बाद पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है।

फिलहाल शव परिजनों से समझाइश के बाद पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है।

स्टंट करने से रोका तो हत्या की

पुलिस ने अनुसार, रिपोर्ट राकेश के दोस्त विकास ने दी है। इसमें बताया कि राकेश, विकास और रूपचंद अपनी पत्नी के साथ काला खेत गांव में बोलेरो लेकर नोतरे के कार्यक्रम में जा रहे थे। बोलेरो राकेश चला रहा था। इसी दौरान 4 बाइक पर 8 बदमाश वहां से गुजरे जो बाइक पर स्टंट कर रहे थे और बार-बार ओवरटेक कर परेशान कर रहे थे।

अचानक चाकू निकला और ताबड़तोड़ वार कर दिए

रिपोर्ट में विकास ने बताया कि राकेश ने उन्हें टोका तो बदमाशों ने बोलेरो के बागे बाइक लगा कर रुकवा लिया और उसके नीचे उतरते ही ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिए। अचानक हुए हमने से बाकी लोग सहम गए हमारे साथ महिलाएं भी थीं। युवक उसे बुरी तरह पीट रहे थे। इस दौरान राकेश की जेब में शादी में शगुन के लिए देने के 20 हजार रुपए भी थे। बदमाश वह भी लूट कर ले गए। विकास के अनुसार, राकेश के 5 भाई हैं और 2 बहनें हैं। करीब 5 साल पहले उसकी शादी हुई थी, उसका 3 साल का बेटा भी है। जबकि पत्नी की मौत अज्ञात कारणों से 3 साल पहले ही हो चुकी है।

बता दें कि नोतरा एक सामाजिक कार्यक्रम है जिसमें आदिवासी समाज के लोग एक दूसरे की आर्थिक सहायता के रूप में रुपए का लेनदेन करते हैं।

पसलियों पर गहरा वार

वहीं महात्मा गांधी अस्पताल के PMO खुशपाल सिंह ने बताया कि राकेश के चेहरे और गर्दन पर लंबे घाव हैं। हत्या के दौरान उसकी पसलियों पर भी वार किया गया है। जो काफी गहरा है। उसे 6 बार चाकू मारे गए हैं। खून बहने और गहरे घाव के कारण उसकी मौत हो गई।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: