Press "Enter" to skip to content

जीतू पटवारी का मोदी सरकार पर हमला: बोले- 10 साल में 17 सरकारें गिरीं, 500 विधायक, 200 सांसद खरीदे-बेचे गए / Shivpuri News

शिवपुरी: गुना-शिवपुरी लोकसभा से शुक्रवार को कांग्रेस उम्मीदवार राव यादवेंद्र सिंह यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पहले राव यादवेंद्र सिंह यादव का गुना से रोड शो शुरू हुआ, जो शिवपुरी पहुंचा। यहां नामांकन दाखिल करने के बाद शहर में पैदल घूमे। इसमें पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी, अरुण यादव, राज्यसभा सांसद विजय तन्खा सहित कई नेता शामिल हुए। इसके बाद चुनावी सभा हुई।

पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि 2014 में मोदी जी ने मंहगाई की मार, काला धन वापस लाने, 15-15 लाख दिलाने के सपने दिखाकर अच्छे दिन लाने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि मोदी जी के काल में 10 साल में 17 सरकारें गिरीं। 500 विधायक खरीदे बेचे गए। 200 सांसद खरीदे गए। 265 लोकायुक्त के मुकदमें में से 60 बीजेपी नेताओं पर दर्ज मामलों को वापस ले लिया गया।

141 लोगों पर ईडी-सीबीआई ने छापे मार कार्यवाही की गई, जो लोग बीजेपी में चले गए उन पर आरोप हटा लिए गए। मोदी के अच्छे दिन 150 करोड़ की कंपनी मोदी जी को 1100 करोड़ का चंदा दे देती है। उनकी सरकार में 500 करोड़ रुपए भाजपा दफ्तर के बाहर फेंक कर चला जाता है।

फेंकने वाले का नाम तक पता नहीं लग सका। मोदी ऐसे अच्छे दिन लाए हैं, जहां आज अंतरराष्ट्रीय कर्ज भारत के ऊपर पांच गुना बढ़ गया है।

सिंधिया के क्षेत्र में सबसे ज्यादा कुपोषण, सबसे ज्यादा बेरोजगारी

पटवारी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता कांग्रेसी प्रत्याशी बनकर काम करें, आधा काम भाजपा के कार्यकर्ता कर देंगे। इस चुनाव में जनता भी पीछे नहीं रहने वाली। सिंधिया यहां से सांसद-मंत्री रहे, बावजूद क्षेत्र में सबसे ज्यादा कुपोषण है, सबसे ज्यादा इस क्षेत्र में बेरोजगार हैं, ये महाराज का किया हुआ विकास है। इस दौरान उन्होंने लोकसभा सांसद विवेक तनखा की ओर इशारा करते हुए कहा कि राज्यसभा सांसद और लोकसभा सांसद में कोई अंतर नहीं होता है।


मोदी सरकार ने लगाया है, अघोषित आपातकाल – विवेक तन्खा

राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कहा कि भाजपा न केवल प्रजातंत्र की हत्या कर रही है, बल्कि मोदी सरकार ने अघोषित आपातकाल लगाया हुआ है। देश में कई जगह पर मुख्यमंत्री तक को जेल में डालने से नहीं चूक रहे हैं। आज कांग्रेस के हाथ खाली हैं, उसके पास चुनाव लड़ने तक के लिए पैसा नहीं हैं, लेकिन जनता उसके साथ है और परिणाम 4 जून को सबके सामने होगा। उन्होंने सिंधिया का बगैर नाम लिए तंज करते हुए यह भी कहा कि छोटे लोग काम आते हैं, बड़े लोगों को तो ढूंढना तक मुश्किल हो जाता है।


सिंधिया जमीनों पर अवैध कब्जा करने भाजपा में हुए शामिल – अरुण यादव

पूर्व पीसीसी चीफ नेता अरुण यादव ने कहा- सिंधिया ने कई जमीनों पर अवैध कब्जा किया। उन्होंने ग्वालियर संभाग के साथ इंदौर संभाग में भी कई कीमती जमीनों पर अपना अवैध हक जताया और यही वजह है कि वह इन जमीनों के मालिक बनने के लिए भाजपा में शामिल हो गए, न केवल मंत्री बने, बल्कि अपने नाम कई कीमती जमीन भी कर ली है।


जयवर्धन ने सिंधिया को बताया- 2019 का रिजेक्ट माल

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने सिंधिया को रिजेक्ट माल बताया। उन्होंने कहा-सिंधिया को 2019 में गुना शिवपुरी की जनता रिजेक्ट कर चुकी है। इस क्षेत्र की जनता अब उनकी असलियत से भली-भांति वाकिफ हो चुकी है और यही कारण है कि इस बार फिर गुना शिवपुरी की जनता अपना वही 2019 का फैसला सुना कर उन्हें चुनाव मैदान से हमेशा के लिए रुखसत कर देगी।

उन्होंने कहा कि गुना-शिवपुरी से जनता कांग्रेस प्रत्याशी राव यादवेंद्र सिंह यादव जो कि सबके बीच के प्रत्याशी हैं, उन्हें जिताकर इस बार इतिहास रचने जा रही है। गुना-शिवपुरी की जनता का यह फैसला केवल मध्यप्रदेश में ही हड़कंप मचाने वाला नहीं, बल्कि पूरे देश में हाहाकार मचाने वाला फैसला होने वाला है।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: