Press "Enter" to skip to content

FIVE STAR कम्पनी की एसपी से शिकायत, जबरन नोटिस चस्पा कर दिया, घर से निकालने की दी धमकी, एजेंट सहित बैंक मैनेजर पर कार्रवाई की मांग / Shivpuri News

शिवपुरी: शिवपुरी एसपी ऑफिस में आज फाइव स्टार कंपनी की शिकायत की गई है. फाइव स्टार कंपनी के एजेंट एवं बैंक मैनेजर पर कार्रवाई करने की मांग की है.

कुलवंत सिंह सरदार पुत्र श्री मलकियत सिंह निवासी वार्ड नंबर 16 गौशाला थाना देहात ने आज एसपी को आवेदन देकर बताया कि फाइव स्टार बिजनेस फाइनेंस शिवपुरी ब्रांच से होम लोन लिया था. जिसका भुगतान नियमित जमा किया गया. फाइव स्टार बिजनेस फाइनेंस शिवपुरी में कोरोना काल के समय में भारत सरकार द्वारा बैंकों द्वारा और प्राइवेट बैंकों द्वारा भी आम लोगों को राहत राशि और ऋण राशि वसूली के लिए सभी एजेंट को सख्त निर्देश दिए थे फिर भी जबरन रूप से हितग्राही से वसूली की गई.

किसी भी प्रकार का कोई लीगल नोटिस फाइव स्टार बिजनेस कंपनी द्वारा नहीं दिया गया है. जब इस संबंध में ब्रांच मैनेजर से संपर्क किया उन्होंने कहा कि 10 से 11 में माह की अवधि में पेमेंट जमा कर देना. लेकिन फाइव स्टार बिजनेस कंपनी के एजेंट द्वारा घर पर जाकर जबरन नोटिस चस्पा कर दिया गया है. साथ ही रुपए जमा करने की कहा है. रुपए जमा नहीं किए तो घर से निकालने की धमकी दी हैं. एसपी को आवेदन देकर एजेंट सहित ब्रांच मैनेजर पर कार्रवाई की मांग की है.

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from ShivpuriMore posts in Shivpuri »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!