Press "Enter" to skip to content

मोदी बोले- मां भारती के मस्तक के समान कश्मीर: कुचलने वाली पार्टी TMC कानून और संविधान को; गरीबों को लौटाऊंगा भ्रष्टाचारियों के लूटे पैसे /NATIONAL

कोलकाता

जलपाईगुड़ी में मोदी की रैली से पहले सभी तैयारियां कर ली गई हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार के नवादा में रैली करने के बाद दोपहर 2:30 बजे पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी पहुंचे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। 30 मिनट की स्पीच में पीएम ने TMC, कांग्रेस और भ्रष्टाचारियों पर निशाना साधा।

मोदी ने खड़गे के कश्मीर को लेकर दिए बयान का भी जवाब दिया। मोदी ने कहा- कल (6 अप्रैल) कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, मोदी दूसरे राज्यों में कश्मीर की बात क्यों करते हैं। उनके लिए कश्मीर कुछ नहीं है लेकिन 140 करोड़ भारतीयों के लिए कश्मीर मां भारती के मस्तक समान है।

इसके साथ ही पीएम ने TMC को कानून और संविधान को कुचलने वाली पार्टी बताया। मोदी ने कहा- यहां जब केंद्र की जाचं एजेंसियां आती हैं तो टीमएसी उन पर हमले करती है और लोगों से करवाती है। संदेशखाली में क्या हुआ, पूरा देश जान चुका है।

प्रधानमंत्री 3 दिन में दूसरी बार पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं। इससे पहले 4 अप्रैल को उन्होंने कूचबिहार में रैली की थी। इसी दिन ममता बनर्जी ने भी कूचबिहार में ही रैली की थी। PM ने कहा था- संदेशखाली के दोषियों को मोदी सजा दिलवाकर ही रहेगा। उनकी बाकी जिंदगी जेल में ही कटेगी।

मारे लिए कश्मीर मां भारती के मस्तक के समान : मोदी

कल कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, मोदी दूसरे राज्यों में कश्मीर की बात क्यों करते हैं। उनके लिए कश्मीर कुछ नहीं है लेकिन 140 करोड़ भारतीयों के लिए कश्मीर मां भारती के मस्तक समान है। इस कश्मीर के लिए देश के हर राज्य के वीर जवानों ने अपना जीवन समर्पित किया। श्यामा प्रसाद मुखर्जी बंगाली थे और कश्मीर के लिए अपनी जिदंगी दांव पर लगाई।

मैं गरीबों को भ्रष्टाचार के पैसे लौटाउंगा: मोदी

क्या संदेशखाली के अपराधियों को कड़ी सजा होनी चाहिए कि नहीं, उनकी जिंदगी जेलों में जानी चाहिए। क्या राशन घोटाले, टीचर भर्ती घोटाला करने वालों को सजा मिलनी चाहिए कि नहीं, मैं आज बंगाल की धरती से गारंटी देता हूं, जिन लोगों ने भ्रष्टाचार के पैसे जमा किए हैं। ईडी ने 3 हजार करोड़ रुपए अटैच करके रखी है, मैं एडवाइस ले रहा हूं, जो सरकारी नौकरी में लोगों के पैसे गए। ये पैसे में गरीबों को वापस करवाउंगा।

बेचारा टीचर की नौकरी का पैसा दिया, मैं उसका पैसा वापस दिलवाउंगा। कांग्रेस और टीएमसी एक दूसरे के भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए indi गठबंधन बनाया है, मैं कहता हूं भ्रष्टाचार मिटाओ, वो कहते हैं भ्रष्टाचार बचाओ।

TMC कानून और संविधान को कुचलने वाली पार्टी: मोदी

हर पोलिंग बूथ पर टीएमसी की जमानत जब्त हो। यहां जब केंद्र की जाचं एजेंसियां आती हैं तो टीमएसी उन पर हमले करती है औरों से करवाती है। ये पार्टी कानून और संविधान को कुचलने वाली पार्टी है। संदेशखाली में क्या हुआ, पूरा देश जान चुका है। माताओं बहनों के साथ इतना अत्याचार हुआ। हालात ये है कि यहां हर मामले में कोर्ट को दखल देना पड़ता है।

More from Fast SamacharMore posts in Fast Samachar »
More from NationalMore posts in National »
More from New DelhiMore posts in New Delhi »

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!